Entertainment

Breaking News

Entertainment:- लेखक-निर्देशक बृजेश पाठक की "तोहसे अँगनवा गुलज़ार बबुआ" भोजपुरी फिल्म की शूटिंग समाप्त

 लेखक-निर्देशक बृजेश पाठक की "तोहसे अँगनवा गुलज़ार बबुआ" भोजपुरी फिल्म की शूटिंग समाप्त



पटना। भोजपुरी भाषा व संस्कृति संस्कार को हम सबके बीच प्रस्तुत करने के लिए दिन रात मेहनत करने के बाद भोजपुरी फिल्म तोहसे अँगनवा गुलज़ार बबुआ की शूटिंग सम्पूर्ण हो गई है। राहुल सिंह, उदय सिंघानिया, हर्ष राज की तिकड़ी देखने को मिलेगी। फ़िल्म तोहसे अँगनवा गुलज़ार बबुआ में दीपांशी तिवारी, दिव्या यादव औऱ रागनी अपने अभिनय से महिलाओं को अपने तरफ आकर्षित करेंगी। 


बात करें फ़िल्म के सपोर्टिंग कलाकारों की तो संजू सोलंकी , इन्द्रसेन यादव, पानमती शर्मा के अलावा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से भोजपुरी सिनेमा जगत में पहली बार कदम रखने वाले संदीप मालानी पोस्टर को गुलज़ार करते नजर आएंगे व साथ ही कई थिएटर और इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

जब बात निर्देशक की करें तो इस फ़िल्म के निर्देशन की कमान बृजेश पाठक ने संभाला है। बृजेश पाठक अपनी फिल्मों में कहानी के अनुरूप ही कलाकारों का चयन करते हैं। यहीं कारण है कि अपनी हर फिल्म की भांति इस फ़िल्म को भी निर्देशन के साथ साथ राइटिंग की जिम्मेदारी भी संभाल रखी है। 

सोभा फ़िल्म वर्ल्ड के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म में कन्हैया लाल का विशेष योगदान दिया है। बतौर निर्देशक  बृजेश पाठक कहते हैं कि कन्हैया लाल पूरी शूटिंग में एक दोस्त की तरह हमसाया बनकर शूटिंग कम्प्लीट कराया है। संजय राजबंस के यूनिट को गाइड करने की कला को भी बृजेश पाठक सराहना करते हैं।

वहीं बृजेश पाठक फिल्मों की कास्टिंग के साथ साथ हार्ड वर्क करने वाले तथा क्रिएटिव माइंडेड टेक्नीशियन की टीम भी बनाते हैं। विपिन प्रसाद ने पूरी फिल्म को कैमरा में कैद किया है। म्यूजिक अभिषेक चौधरी व पुनीत बिहारी ने दिया है और गीत रुस्तम घायल एवं कृष्ण बेदर्दी ने लिखा है  फाइट सुयोग रिजाल, डांस जनक बहादुर कार्की का है कास्ट्यूम मुस्ताक आर खान का है और फ़िल्म प्रचारक कुलदीप चौरसिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post