Entertainment

Breaking News

धीरज ठाकुर खेसारी लाल यादव के साथ लेकर आ रहे हैं एक्शन पैक फ़िल्म डंस

 धीरज ठाकुर खेसारी लाल यादव के साथ लेकर आ रहे हैं एक्शन पैक फ़िल्म डंस 



                   डंस  यह एक ऐसा शब्द है जिसमें बहुत ही अधिक गहराई है , डंस  यदि सर्प का हो तो इंसान उससे बच भी सकता है लेकिन यही डंस  जब किसी अपने के द्वारा मिली हो तो फिर उसका स्वरूप ही बदल जाता है । ऐसे ही एक डंस की कहानी के साथ निर्देशक धीरज ठाकुर बहुत जल्द Khesari Lal Yadav खेसारी लाल यादव के साथ शूटिंग करने वाले हैं। इस डंस में आपको फूल एक्शन देखने को मिलेगा । चर्चा तो यहां तक है कि यह एक हार्डकोर एक्शन फिल्म होगी , और इसका बजट भी उसी हिंसाब से डिजाइन किया गया है । फ़िल्म के बजट का आधा हिस्सा केवल एक्शन फिल्माने में खर्च किया जाएगा। 


निर्देशक धीरज ठाकुर ने कहा कि आजकल भोजपुरी फिल्मों का ट्रेंड बदल चुका है और यहां के दर्शक अच्छी कहानी के साथ अच्छे ट्रीटमेंट को बखूबी पसन्द कर रहे हैं, पारिवारिक कहानी के साथ साथ बेहतरीन गीत संगीत तो सबलोग बना ही रहे हैं लेकिन इन सबके साथ मे यदि khesari lal yadav खेसारी लाल यादव का एक्शन भी लोगों को देखने को मिल जाये इससे बड़ा तोहफा और क्या हो सकता है !?यही सोंचकर हम लोग एक बेहतरीन सिनेमा की बुनियाद रख चुके हैं । कहानी पर काम हो चुकी है, फ़िल्म की तैयारी जोर शोर से जारी है ताकि शूटिंग के समय मे एक एक डिटेलिंग के साथ बेहतरीन फिल्मांकन हो सके । निर्देशक धीरज ठाकुर इसके पहले लगभग कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिनमें रवि किशन और राखी सावंत अभिनीत “सबसे से बड़ा चैंपियन” 

और samar singh समर सिंह, amarpali dubey आम्रपाली दुबे व sanjay pandey संजय पाण्डेय अभिनीत “परिवर्तन”शामिल हैं । निर्देशक धीरज ठाकुर चैंपियन और परिवर्तन के बाद एकबार फिर से बड़ी film dans फिल्म डंस का निर्देशन करने जा रहे हैं । उनके साथ काम करने के बारे में खेसारी लाल यादव का कहना है कि धीरज ठाकुर सुलझे हुए निर्देशक है और  अब उनके साथ एक्शन प्रधान फ़िल्म करने में सुरुआत से ही मज़ा आ रहा है। 



फ़िल्म डंस की शूटिंग आगामी 2024 के जनवरी और फरवरी मार्च में अलग अलग लोकेशन पर की जाएगी । निर्माता सुधीर सिंह ने इसके पहले सुपरहिट फिल्म दूल्हा मिलल दिलदार सहित कई अन्य फिल्मों का निर्माण किया है , इनके साथ काम करने के बारे में खेसारी लाल यादव ने कहा कि सुधीर जी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक सुलझे हुए निर्माता हैं ,इसके पहले भी ये एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं और अब हमलोग एकसाथ जुड़े हैं तो साथ में काम करने में मजा आएगा । 

फ़िल्म डंस में खेसारी लाल यादव के साथ कई बड़ी हस्ती और नज़र आयेंगे।

                              स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म डंस के निर्माता हैं सुधीर सिंह । इस फ़िल्म का निर्देशन जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर करने वाले हैं । यह जानकारी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post