Entertainment

Breaking News

भोजपुरी स्टाइल में करन वर्मा बोले अलीशा रावत से बस "गईलू तू दिलो जान में" 10 जनवरी फ़िल्म होगी रिलीज

 भोजपुरी स्टाइल में करन वर्मा बोले अलीशा रावत से बस Bas Gayilu Tu Dolo Jaan Me गईलू तू दिलो जान में 10 जनवरी फ़िल्म होगी रिलीज




गोरखपुर। गोंडा फ़िल्म विलेज प्रेजेंट के बैनर तले बनी Bas Gayilu Tu Dolo Jaan Me  फिल्म बस गईलु तू दिलों जान में अब सबके बीच में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह अगले वर्ष यानी 10 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश व बिहार के सिनेमा घरों में रिलीज होगी। जैसा कि फ़िल्म के टाइटल से साफ पता चल रहा है कि फ़िल्म की कहानी रोमांटिक हैं। जो प्यार मोहब्बत पर आधारित है और इस फ़िल्म में रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, से भरपूर है। वहीं की फ़िल्म की शूटिंग गोरखपुर व नेपाल के खूबसूरत वादियों में शूट की गई थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इस फ़िल्म में करन वर्मा दो हेरोइन से रोमांस करते नजर आएंगे। 

वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन साहिल खान ने किया और निर्माण अलीशा रावत व प्रमोद कुमार ने किया है। मधुर संगीत दामोदर राव ने दिया है व कर्णप्रिय गीत राजेश सिंह एवं मनीष चतुर्वेदी ने लिखा है। फाइट सोएब की है और डांस विवेक थापा का है। इस फ़िल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया है। यह फ़िल्म 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post