Entertainment

Breaking News

शादी के बंधन में बांधे भाजपा नेता अभिषेक ग़ज़न, कई मशहूर हस्तियों ने दी शुभकामनाएं

 शादी के बंधन में बांधे भाजपा नेता अभिषेक ग़ज़न, कई मशहूर हस्तियों ने दी शुभकामनाएं 

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के महाराष्ट्र सचिव और उत्तर मुंबई जिला प्रभारी अभिषेक गजन शादी के बंधन में बंध गए हैं। मूल रूप से असम की रहने वाली नमिता के साथ अभिषेक ने सात फेरे लिए। 



सबसे पहले बेहद सादगी के साथ अदालत में इस जोड़े ने एक दूसरे को माला पहनाई और एक साथ सात जन्मों तक बंधे रहने की कसमें खाई। हालांकि कोर्ट मैरिज के दरमियान सिर्फ परिवार और बेहद करीबी कुछ लोग मौजूद रहे लेकिन अगले ही दिन यानी गुरुवार को अभिषेक गजन ने एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी।

 युवा भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर करीब एक दशक पहले राजनीति में पदार्पण करने वाले अभिषेक अब तक अगर कुंवारे थे तो उसका सबसे बड़ा कारण उनका स्वयं लिया हुआ वह संकल्प था जिसमें वह कहते हैं की राष्ट्र प्रथम और पार्टी द्वितीय फिर जाकर कहीं परिवार और निजी जीवन का नंबर आता है।

 


 हालांकि मुंबई में अभिषेक गजन की रिसेप्शन पार्टी में अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े तमाम दिग्गज मौजूद रहे और अभिषेक के कई फिल्मी दोस्त भी इस पार्टी का हिस्सा बने। इस दरमियान अभिषेक ने आए हुए मेहमानों का शानदार तरीके से इस्तकबाल किया। 

 कुछ मेहमान राजनीतिक जिम्मेदारियां की वजह से इस वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए तो उन्होंने अभिषेक को शुभकामनाएं और बधाइयां जरूर भेजी। अभिषेक गजन के इस नए कदम के गवाह फिल्मी दुनिया से आए कुछ नामचीन चेहरे भी बने, सब ने मिलकर अभिषेक को उनके नए पारिवारिक जीवन की खूब बधाइयां दी। 

 कैबिनेट मिनिस्टर अतुल सावे से लेकर मंगल प्रभात लोढ़ा और विधायक संजय केनेकर,राव साहेब दानवे पाटिल जैसे कई बड़े दिग्गज नेताओं ने अभिषेक को शुभकामनाएं दी है। इसके इसके अलावा भी कई बड़े और नामचीन चेहरे अभिषेक गजन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में नजर आए जिनमें एजाज़ देशमुख, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष महाराष्ट्र,ईद्रीस मुलतानी, प्रदेश अध्यक्ष,अल्पसंख्यांक मोर्चा जूनेद खान, प्रदेश महामंत्री भाजपा अल्पसंख्यांक मोर्चा महाराष्ट्र 

भारत राउत, भाजपा कार्यालय सह प्रमुख महाराष्ट्र

मुन्नावर पटेल, नगरसेवक नवी मुंबई

अतिक खान, जलना महामंत्री

विनोद दलवी, नगरसेवक महामंत्री ओबीसी मोर्चा

सचिन आरडे, महामंत्री अनुसूचित जाति मोर्चा

पार्थ शेटे, भाजपा नेता सांगली

महेबूब खैरवा, प्रदेश उपाध्यक्ष

जावेद खान, युवा अल्पसंख्यक मोर्चा  अध्यक्ष,

अडवोटकेट तबस्सुम बैरागदार, प्रदेश उपाध्यक्ष महाराष्ट्र

अकबर सैयद, प्रदेश उपाध्यक्ष महाराष्ट्र

नवाज मनियारी मुंबई, सुरेश बनकर जालना, सचिव महाराष्ट्र प्रदेश ( फादर बॉडी ), मोयिस चुनावाला ( अलाना ग्रुप ), अनिरुद्ध साइनी ( यूरो टूरट्रैवेल ), नासिर हत्यारी, महेश सोनी, सुल्ताना खान प्रदेश महिला प्रमुख, मिटु पात्रा, शिव शंभु डुआरी, अमृतलाल भतीजा ( खेरिओ कॉटेज ),मुनीर कंबायगेट जैसे नाम शामिल है। 

 वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के समापन के बाद अभिषेक ने अपने तमाम मेहमानों को शुक्रिया कहा और आगे भी इसी तरह से प्यार और आशीर्वाद बनाए रखने की अपील भी की। वही मीडिया ने भी इस वेडिंग रिसेप्शन को अच्छी खासी कवरेज दी। ऐसा नहीं है कि अभिषेक गजन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ और सिर्फ नेता ही नजर नहीं आए बल्कि फिल्मी दुनिया से भी उनके कई करीबी मित्र इस पार्टी में शरीक हुए जिनमे दिग्गज फिल्म निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी लखनऊ से चलकर मुंबई अभिषेक की शादी का हिस्सा बनने के लिए विशेष तौर पर आए थे। फिल्म डायरेक्टर चंदन उपाध्याय फिल्म पत्रकार आनंद कमलेश त्रिपाठी और अभिषेक के कॉलेज फ्रेंड रैपर हितेश्वर के नाम शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post