Entertainment

Breaking News

Lakhimpur Khiri:- एसडीएम अश्विनी कुमार की अध्यक्षता में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई

 गुरमीत सिंह/कुलदीप चौरसिया संवाददाता। 

सिंगाही खीरी। दुर्गापूजा, दिवाली एवं दशहरा त्योहार के अवसर पर शनिवार को एसडीएम अश्विनी कुमार की अध्यक्षता में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में संबंधित पदाधिकारी, थाना प्रभारी एवं शांति समिति के नागरिक उपस्थित हुए। इस दौरान त्योहारों में शांति व्यवस्था कायम रखने एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने को लेकर विभिन विषयों पर चर्चा की गई।



बैठक में एसडीएम अश्विनी कुमार ने क़स्बे में सफ़ाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए विभिन्न जगहों व पूजा स्थलों पर साफ सफाई कराने निर्देश दिए गये। वहीं पराली जलाने की रोकथाम करने के लिए किसानों को अधिक से अधिक जागरूक करने की अपील की ताकि पराली जलाने पर पूर्णतय रोक लग सके। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने लोगों से शांतिपूर्व ढंग से पर्व मनाने की अपील की गयी। उन्होंने महिला शशक्तिकरण हेतु सभी लोगों को जागरूक करने तथा प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिए। 



थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने किसी अप्रिय घटना की आशंका पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही। इस दौरान चेयरमैन मोहम्मद क़य्यूम, रामनरेश गुप्ता, सुखदेव सिंह, अहमद नूर, कपिल वर्मा, रुस्तम अली सहित नगर के सम्भ्रांत लोग उपस्थित रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post