Entertainment

Breaking News

निर्माता बनी सिंह ने किया भोजपुरी फिल्म "पटना की प्रिया" का मुहूर्त,जिसमे लीड करेंगी पल्लवी गिरी, जल्द शुरू होगी शूटिंग

 

पटना। बिग बोल फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म "पटना की प्रिया" का मुहूर्त संम्पन्न हुआ।  इस अवसर पर फ़िल्म के मुख्य कलाकार पल्लवी गिरी सहित टीम के अन्य सदस्य मौजूद रहे। सब ने एक दूसरे को बधाई दी। फ़िल्म के निर्माता - निर्देशक और लेखक बनी सिंह हैं तथा गीत भी बनी सिंह ही ने लिखें। इस फ़िल्म के सभी गाने साफ-सुथरे एवं मधुर हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। "पटना की प्रिया" इस संगीतमय, रोमांटिक व परिवारिक फ़िल्म हैं जो एक सच्ची घटना पर आधारित है।



इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश व बिहार के खूबसूरत वादियों में शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी।

गौरतलब है कि अपनी कई फिल्मों व एल्बमों से युवा दिलों पर अमिट छाप छोड़कर अब पल्लवी गिरी फिर सुर्खियां बटोर रही है। इनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। वहीं इनकी नई भोजपुरी फ़िल्म "पटना की प्रिया" की भी चर्चा जोरों पर है।


 

निर्माता निर्देशक बनी सिंह ने बताया है कि फ़िल्म की कहानी बहुत अच्छी है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। हमने इसमें अश्लीलता का जिक्र भी नहीं किया है। फ़िल्म एक साफ सुथरी व पारिवारिक है जो एक पटना की प्रिया सच्ची घटना पर आधारित है। अभी हीरो की तलाश कर रहा हूँ जो बहुत हीरो को फाइनल कर लूंगा। वहीं इस फ़िल्म को रामजीवन यादव कैमरे कैद करेंगे। प्रोडक्शन मैनेजर चंदन बिहारी यादव है व एडिटर राहुल राज कोरियोग्राफर दीपक चौधरी हैं, असिस्टेंट डायरेक्टर जानवी प्रजापति और मैनेजर तेजवीर सिंह और एडिटर राहुल राज है व अन्य टीम का चयन प्रक्रिया जारी है।



बात करें कलाकारों की तो पल्लवी गिरी, देवराज देवा,अतुल पहलवान व अन्य कलाकार नजर आएंगे हीरो व अन्य कलाकारों जिनकी कॉस्टिंग चल रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post