Entertainment

Breaking News

सुधांशु कृष्ण राय व रूपा मिश्रा की भोजपुरी फिल्म "सजनी चुरा लिहली दिलवा हमार" का भव्य मुहूर्त सम्पन्न

मुम्बई। बागेश्वर बालाजी फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा० लि० की पहली आगमी फ़िल्म "सजनी चुरा लिहली दिलवा हमार" का भव्य मुहूर्त सपनों की नगरी मुंबई में सम्पन्न हुआ। इस खास मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में यश राय (FIWA), निर्देशक बृजभूषण सिन्हा, निर्माता मामेन्द्र कुमार, निर्माता आशीष चंदेल व अन्य सिनेमा जगत के कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं और फ़िल्म को अच्छे से बनाने की सहारना की। सुधांशु कृष्ण राय और पूरी टीम फ़िल्म व फ़िल्म के टाइटल को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 


निर्माता-निर्देशक ने इस फ़िल्म की कहानी को लेकर कहा कि यह फ़िल्म साफ सुथरी व पारिवारिक कहानी है, इस फ़िल्म में रोमांस, एक्शन, कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। वहीं इस फ़िल्म बेहद कर्णप्रिय गाने है जनता को काफी हद तक पसंद आयेंगे। फ़िल्म में सुधांशु कृष्ण राय और रूपा मिश्रा की शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी। इन दोनों की खुब कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। यह फ़िल्म सितंबर-अक्टूबर माह में बलिया जिले के खूबसूरत वादियों में की जाएगी। निर्माता ने यह भी बताया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के उपरांत भोजपुरी फ़िल्म "दास्तान ए इश्क" की शूटिंग शुरू की जाएगी। जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही हैं।



दरअसल यह भोजपुरी फिल्म "सजनी चुरा लिहली दिलवा हमार" बागेश्वर बालाजी फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा० लि० की पहली आगमी फ़िल्म है। वहीं इस फ़िल्म के निर्माता बागेश्वर बालाजी फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा० लि० के सी ई ओ गणेश शंकर सोनी व सह निर्माता गिरीश शर्मा हैं। वहीं पटकथा व निर्देशक विवेक सिंह है जो कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। लेखक प्रमांशु कुमार राय, गीत दीपक मिश्रा ने दिया है और नृत्य ज्ञान जी का है। एसोसिएट डायरेक्टर किशन उपाध्याय और असिस्टेंट करिश्मा(पारी) हैं एवं फ़िल्म के पीआरओ कुलदीप चौरसिया हैं।  



इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में सुधांशु कृष्ण राय, रूपा मिश्रा, अनामिका दहिया, यक्षित राय एवं गिरीश शर्मा व अन्य कलाकार नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post