Entertainment

Breaking News

अभिनेता से नेता बने भोजपुरी फिल्म जगत के हास्य कलाकार राहुल श्रीवास्तव RJD किया जॉइन

 



पटना। भोजपुरी सिनेमा जगत कॉमेडी किंग राहुल श्रीवास्तव ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पार्टी में सक्रिय सदस्यता ग्रहण की है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय जगदानन्द सिंह, श्याम रजक, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, भोला यादव, प्रवक्ता नीरज राय व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

राहुल श्रीवास्तव ने कहा कि लालू यादव गरीबों के मसीहा कहे जाते हैं ।उन्होंने ने समाज में किसी भी तरह का कोई भेद भाव नहीं रखा। राहुल श्रीवास्तव ने युवा संगठन को मज़बूत बनाने की बात कही । युवा पीढ़ी हमारे देश की जान है । (RJD) राजद पार्टी सबके हित में काम करती है और करती रहेगी ।बिहारी युवाओं को रोजगार प्रदान करेगी व नई योजनाएं संचालित होगी ।आज के दौर में हर युवाओं की पहली पसंद राजद पार्टी बन चुकी है और बिहार में युवा राजद के साथ जुड़ना चाहते हैं। 

उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। बिहार के कलाकारों की समस्याओं जो आज हो रही है उसका समाधान बिहार सरकार करेगी। राहुल श्रीवास्तव बिहार में शूटिंग होने वाली फिल्मों की सब्सिडी दिलवाने की भरपूर कोशिश सरकार से करेंगे। राहुल श्रीवास्तव ने ज़ोर देकर कहा कि मेरा राजद से जुड़ना ही कलाकारों के हित में काम करने का है । 

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post