Entertainment

Breaking News

DIL ME SIRF TUM :- 15 मई को रेश्मा शेख के जन्मदिन पर दिल में सिर्फ तुम का ट्रेलर रिलीज होगा




("दिल में सिर्फ तुम" का सारा राइट एवेरेस्ट एंटरटेनमेंट में महंगे दामों में खरीद लिया है)


मुंबई। ब्लू व्रज फिल्म्स प्रेजेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म "दिल में सिर्फ तुम" का ट्रेलर एवेरेस्ट एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर 15 मई फ़िल्म की हिरोइन रेश्मा शेख के जन्मदिन पर सुबह 7:00 बजे रिलीज होगा। कहानी प्रधान भोजपुरी फिल्मों की श्रृंखला में "दिल में सिर्फ तुम" एक ऐसी फिल्म है जो सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फ़िल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है जिसका संगीत सावन कुमार व रौशन सिंह ने तैयार किया है। इस फ़िल्म का निर्देशन दिनेश पाल ने किया है। जो भोजपुरी फिल्म जगत में एक बेहतरीन फिल्म निर्देशक हैं। जिनकी कई सारी फ़िल्म रिलीज होने वाली है। 

 

दिल मे सिर्फ तुम भोजपुरी फिल्म



फ़िल्म के अभिनेता राहुल सिंह ने बताया कि ब्लू व्रज फ़िल्म प्रेजेंट फ़िल्म के निर्माण के क्षेत्र में काफी तेजी से काम कर रहा है। भोजपुरी फिल्म "dil me sirf tum bhojpuri film का सारा राइट एवेरेस्ट एंटरटेनमेंट ने महंगे दामों में खरीद लिया है। इस फ़िल्म की कहानी अपने आप मे अलग और अनोखी है। रेश्मा शेख के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। उम्मीद है जिसको दर्शक बहुत पसंद करेंगे। फ़िल्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर क्षेत्र के आसपास के खूबसूरत जगहों पर शूट की गई हैं। फ़िल्म बहुत अच्छी बनी है जो बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी।


फ़िल्म के निर्देशक दिनेश पाल ने बताया कि हमारी फ़िल्म "दिल में सिर्फ तुम" की कहानी नायक एक कॉलेज के स्टूडेंट होता है जो एक लड़की के प्यार में अपना सब कुछ गंवा कर पागल हो जाता है। कहानी साफ सुथरी व पारिवारिक है। बाकी आप सबको फ़िल्म देखने पर पता चल ही जाएगा। मानवीय संवेदनाओं को उजागर करते हुए हमने मनोरंजन का अच्छा खासा ख्याल रखा है।

Dil me sirf tum , rahul singh , reshma shaikh




 फ़िल्म के निर्माता श्रवण प्रसाद गोंड व सह निर्माता अरविंद यादव है। निर्देशक दिनेश पाल, लेखक शोएब अंसारी, गीत संगीत सावन कुमार, रौशन सिंह, छायांकन श्रवण कुमार, मारधाड़ उस्मान अंसारी, नृत्य जयकिशन का है और प्रचारक कुलदीप चौरसिया हैं। फ़िल्म के मुख्य भूमिका में राहुल सिंह, रेश्मा शेख, देव सिंह, धर्मेद्र श्रीवास्तव, संतोष पहलवान, जागृति शर्मा, निर्मल कुमार, मनोज इन्दुस्तानी व अन्य कलाकार नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post