Entertainment

Breaking News

असिस्टेंट डायरेक्टर आफताब आर अंसारी ने दो हिंदी शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर शूटिंग पूरी की

 असिस्टेंट डायरेक्टर आफताब आर अंसारी ने दो हिंदी शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर शूटिंग पूरी की


पटना। असिस्टेंट डायरेक्टर आफताब आर अंसारी ने 2 हिंदी शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन कंप्लीट किया। अगर बात कीजिये  शुरुआती दौर की तो इन्होंने एक कोरस से शुरुआत किया और बहुत सारे सांग में कोरस के रूप में काम किया। इन्होंने ने प्रमोद प्रेमी यादव के साथ होली सांग में कोरस किया फ़ी मेकअप असिस्टेंट बने। 

Kuldeep kumar chaurasiya


उसके बाद मुंबई जाने का मन बनाया और फिर मुंबई जाकर बहुत सारी तकलीफों का सामना करना पड़ा। एक दिन इनकी मुलाकात डी ओ पी इमरान अंसारी से हुई और उन्होंने लाइटमैन का काम 2 फिल्मों दिलाया। फिर भोजपुरी फिल्म इंडियन फ़िल्म जिसमे प्रिन्स सिंह राजपूत हीरो थे और दूसरी फ़िल्म चीर हरण जो विराज भट्ट लीड रोल कर रहे थे।

Aftab r Ansari


 फ़िल्म के डायरेक्टर को देख कर इनको भी डायरेक्टर बनने की चाहत हुई। काम खोजते हुए इनको मुलाकात निर्देशक यश चौहान से हुई उन्होंने ने आफताब को अपनी शॉर्ट फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम दिया। फ़िल्म हरमुनियम और परमिशन से असिस्टेंट डायरेक्टर की शुरुआत हुई। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक दीपक त्रिपाठी ने भोजपुरी फिल्म सजना साथ निभाना में इनको असिस्टेंट डायरेक्टर का मौका दिया और फिर बृजेश पाठक ने भोजपुरी फिल्म दीवाना तू या मैं असिस्टेंट का काम दिया। अब आफताब आर अंसारी ने अपनी 2 शॉर्ट फिल्मों का सफल निर्देशन किया है। 

Shooting time mohabbat film


इनके सेट पर बृजेश पाठक पहुंचकर आफताब को आशीर्वाद देकर कहा कि आफताब मेरा छोटा भाई की तरह है जो बहुत ही मेहनती लड़का है, ऐसे ही काम करता रहेगा तो एक न एक दिन सफल निर्देशक जरूर बनेगा। इनकी शॉर्ट फ़िल्म मोहब्बत जो एक लव स्टोरी है और दूसरी कहाँ गईल साला कॉमेडी फिल्म है। मोहब्बत के लेखन कुलदीप कुमार चौरसिया है, दूसरी फिल्म के लेखक आदिल खान है, निर्माता आफताब आर अंसारी है 

असिस्टेंट डायरेक्टर आफताब आर अंसारी ने दो हिंदी शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर शूटिंग पूरी की


 वहीं इस फ़िल्म में अजय अलबेला, काजल सिंह, अयान खान, रिंकी कुमारी, सपना रॉय ने अभिनय किया है। मुस्ताक राज खान कॉस्ट्यूम डिजाइनर  है जो आफताब का बहुत सहयोग किया है। फ़िल्म के पी आर ओ कुलदीप चौरसिया

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post