Entertainment

Breaking News

Mumbai :- निर्मात्री निधि मिश्रा एक साथ तीन फिल्मों का मुहूर्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया

 

Mumbai:- एक तरफ जहां भोजपुरी फिल्मों में बदलाव का दौर चल रहा है ऐसे में कई लोग इस बदलाव का हिस्सा बनने के बजाए शांत रहकर उचित मौके की तलाश कर रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने निर्मात्री बनी निधि झा ने एक के बाद एक नए नए अनाउंसमेंट से पूरी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री का ध्यान अपनी तरफ खींचा है । जी हां यश कुमार एंटरटेनमेंट और निधि झा ने एक साथ आज तीन तीन फिल्मो "नागराज 2" "लाडो 2" और "हाथी मेरे साथी" का भव्य मुहूर्त करके प्री प्रोडक्शन की शुरुआत कर दिया ।

निर्मात्री निधि मिश्रा एक साथ तीन फिल्मों का मुहूर्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया


 इन फिल्मों की शूटिंग शीघ्र ही नेपाल, गुजरात व हैदराबाद में की जाने वाली है । फ़िल्म से जुड़े बाकी तकनीशियनों की खोज जारी है व जल्द ही इन फिल्मों से सम्बंधित आगे के अपडेट बताए जाएंगे । इन तीनों फिल्मों में बतौर निर्देशक आपको संजय श्रीवास्तव व सुजीत वर्मा दिखाई देंगे। 


                                       यश कुमार शुरुआत से ही प्रयोगात्मक फिल्में करते आए हैं और अब फिल्मों की इस प्रयोगशाला में उनका साथ देने के लिए निधि मिश्रा भी साथ आ गईं हैं । भोजपुरी फिल्मों के बदलाव के इस नए दौर में भी इस प्रोडक्शन हाउस से लगातार फिल्में बनना इस बात का संकेत है कि आज भी भोजपुरी फिल्मों के दर्शक अच्छी फिल्मों की तलाश में हैं । यदि अच्छे कन्टेन्ट के साथ अच्छी फिल्में बनाई जाए तो दर्शक अवश्य ही थियेटर का रूख करके सिनेमा देखेंगे।

निर्मात्री निधि मिश्रा एक साथ तीन फिल्मों का मुहूर्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया

इसी कड़ी को यश कुमार व निधि मिश्रा ने पकड़ लिया है और वे लगातार अच्छी फिल्में बना रहे हैं । यश कुमार कहते हैं कि यह दर्शकों का प्यार व आशीर्वाद ही है जो उन्हें लगातार फिल्में करने का हौंसला और हिम्मत दे रहे हैं । वो एकसाथ सबका धन्यवाद करते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post