Entertainment

Breaking News

हनुमान जयंती पर थर्ड डोर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत बीएस इंटरप्राइजेज की ‘एक तू एक मैं’ का टाइटल आउट

 हनुमान जयंती पर थर्ड डोर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत बीएस इंटरप्राइजेज की ‘एक तू एक मैं’ का टाइटल आउट


लखनऊ। रुद्रावतार श्री हनुमानजी की जयंती पर भोजपुरिया माटी की महक, रीति-रिवाज, संस्कार और संस्कृति समेटे हुए बहुत ही बेहतरीन भोजपुरी फिल्म ‘एक तू एक मैं’ का टाइटल सोशल में आउट किया गया है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक 10अप्रैल को लांच किया जाएगा। हनुमान जयंती पर थर्ड डोर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भव्य पैमाने पर निर्मित की गई फिल्म ‘एक तू एक मैं’ के प्रोड्यूसर बीएस इंटरप्राइजेज हैं। निर्देशक अशोक अत्रि त्रिपाठी व सह निर्देशक संजय तिवारी हैं । 

एक तू एक मैं भोजपुरी फिल्म


गौरतलब है कि यह फिल्म ‘एक तू एक मैं' भोजपुरी सिनेमा की छवि में बदलाव की  मुहिम में पुरजोर योगदान देगी। यह कहना है अनगिनत फिल्मों में निगेटिव व पॉजिटिव अभिनय कर चुके फ़िल्म अभिनेता बालेश्वर सिंह का। इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया के बेहतरीन, मनोरम व पौराणिक स्थलों पर की गई है। इसके मेकिंग के हर पहलू पर बारीकी से ध्यान दिया गया है। इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में गौरव झा, विमल पांडेय, ऋतु सिंह हैं। विशिष्ट भूमिका में संजय पांडेय, प्रकाश जैस, बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, श्रद्धा नवल, रागिनी यादव, वैभव राय, सोनू पांडेय दिखेंगे। फ़िल्म के पी आर ओ कुलदीप चौरसिया हैं।

गौरतलब है कि बालेश्वर सिंह ने बताया कि बीएस इंटरप्राइजेज और थर्ड डोर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर नई पहल की है। वे फ़िल्म एक तू एक मैं को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका उद्देश्य है ‘भोजपुरी सिनेमा को बेहतरीन फिल्म देना, जिससे हर वर्ग के सिने दर्शक भोजपुरी फ़िल्मों से जुड़े। जिससे भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की बुलंदी गगनचुंबी हो और सभी भाषा की फ़िल्म इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी का भी मान-सम्मान ऊँचा हो।’ भोजपुरी सिनेमा की छवि में बदलाव की  मुहिम में पुरजोर योगदान देने के लिए आगे आये प्रमोद तिवारी को उम्मीद है कि उनकी यह पहल जरूर सार्थक होगी।

Ek Tu Ek Main Bhojpuri Films Title Look Out
Title Look Ek Tu Ek Main Bhojpuri Film

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post