Entertainment

Breaking News

मुम्बई में शुरू हुई निर्देशक बाली की फिल्म की Apne To Apne Hote Hain Bhojpuri Film शूटिंग ।

Apne To Apne Hote Hain Bhojpuri Film

फ़िल्म निर्माता विनीत तिवारी की बतौर निर्माता पहली भोजपुरी फ़िल्म " अपने तो अपने होते हैं " की शूटिंग फ़िल्म के मुहूर्त के साथ ही मुम्बई के विरार में शुरू हो गई है । एम ऐस टी एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही फ़िल्म अपने तो अपने होते हैं में अभिनेता राज यादव , तन्नु श्री , अंशुमान सिंह ,मणि भट्टाचार्या , संजय पाण्डेय व विनोद मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं । फ़िल्म की शूटिंग आगे भी लोनावाला व खंडाला सहित कई अन्य लोकेशन्स पर भी करने की तैयारी है । भोजपुरी फिल्म अपने तो अपने होते हैं एक सम्पूर्ण पारिवारिक व सामाजिक ताने बाने पर आधारित फिल्म है जिसमें दो भाइयों की कहानी आपको देखने को मिलेगी । फ़िल्म में एक परिवार के जुड़ाव व बिखराव की कहानी है , जो आपको फ्रेम दर फ्रेम बांधे रखेगी । 


   निर्माता

Apne to apne hote hain

विनीत तिवारी इसके पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एडिटर और एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते थे। उनकी यह पहली भोजपुरी फ़िल्म है । वहीं इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक बाली हैं , जिन्होंने कई हिट फिल्में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को दिया है । 

 फ़िल्म "अपने तो अपने होते हैं"Apne To Apne Hote Hain Bhojpuri Film के संगीत निर्देशक लाल सिन्हा हैं जिन्होंने ससुर बड़ा पैसावाला जैसी सुपरहिट फ़िल्म का संगीत निर्देशन किया था । इस फ़िल्म के गानों को बाली खुद ही कोरियोग्राफ करेंगे और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला   है।

कोई टिप्पणी नहीं

Featured Post